VIDEO: पाकिस्तानी ”बैट” कर रहे थे घुसपैठ की कोशिश, देखें भारतीय सेना ने कैसे मार गिराया

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और भारत के खिलाफ साजिश कर रहा है. पाक की नापाक हरकत का ताजा वीडियो सामने आया है जो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के लांचिंग पैड का है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि आतंकी घुसपैठ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2019 10:47 AM

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और भारत के खिलाफ साजिश कर रहा है. पाक की नापाक हरकत का ताजा वीडियो सामने आया है जो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के लांचिंग पैड का है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि आतंकी घुसपैठ करने का प्रयास कर रहे हैं जिसे भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया.

खबरों की मानें तो भारतीय सेना ने 12 और 13 सितंबर को बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) की कई घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम किया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) की ओर से घुसपैठ की कोशिश के दौरान पाकिस्तान के स्पेशल सर्विस ग्रुप (एसएसजी) कमांडो और आतंकियों पर भारतीय सेना ने हमला किया. यह हमला ग्रेनेड से किया गया जिसमें वे मारे गये.

भारतीय सेना के हमले से आतंकी देश पाकिस्तान की कोशिश नाकाम हो गयी. यदि आपको याद हो तो पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में सुरक्षा बलों ने पाकिस्तानी सेना की बड़ी साजिश का नाकाम करने का काम किया था. भारतीय सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे बैट के 4 से 5 घुसपैठियों को मार गिराया था. उस वक्त भी भारतीय सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों का वीडियो भी जारी किया था.

VIDEO

गौर हो कि कुछ दिन पहले यह खबर आयी थी कि पाकिस्तान लगातार भारत में आतंकी हमले को अंजाम देने के प्रयास में है. पाकिस्तान ने एकबार फिर एलओसी पर आतंकी कैंप सक्रिय करने का काम किया है. पाकिस्तान ने एलओसी के पास सात आतंकी लॉन्च पैड को सक्रिय कर दिया है जिससे वह 275 जिहादियों को सीमापार से घुसपैठ का प्रयास कर रहा है.

Next Article

Exit mobile version