Bappa with Pappa : ट्विटर पर कुछ इस तरह ट्रेंड कर रहा है गणेश चतुर्थी और तीज का अद्भुत संयोग…

नयी दिल्ली : सोमवार को गणेश चतुर्थी और हरितालिका व्रत (तीज) भी. सोशल मीडिया और माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर गणेश चतुर्थी सुबह से ही ट्रेंड कर रही है, लेकिन इसमें खासियत यह है कि इस ट्रेंड में गणेश जी की प्रतिमाओं के साथ हरितालिका व्रत को लेकर भगवान शंकर जी की तस्वीर वायरल है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 2, 2019 12:53 PM

नयी दिल्ली : सोमवार को गणेश चतुर्थी और हरितालिका व्रत (तीज) भी. सोशल मीडिया और माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर गणेश चतुर्थी सुबह से ही ट्रेंड कर रही है, लेकिन इसमें खासियत यह है कि इस ट्रेंड में गणेश जी की प्रतिमाओं के साथ हरितालिका व्रत को लेकर भगवान शंकर जी की तस्वीर वायरल है.

ट्विटर पर Natkhat 🏄@AptArpit ने स्कूटी चला रहे भगवान शंकर की तस्वीर ट्वीट की है. इसमें यह दिखाया गया है कि जिस स्कूटी को शंकर भगवान चला रहे हैं, उसके पीछे सीट पर गणेश जी की मूर्ति भी रखी है, जो तस्वीर को काफी रोचक बना दे रहा है. भगवान शंकर और गणेश जी वाली इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए Natkhat 🏄@AptArpit ने कैप्शन के रूप में Bappa with Pappa लिखा है. उनके इस ट्वीट को लोगों ने लाइक करने के साथ रीट्वीट भी किया है.

वैसे, तो ट्विटर के हिंदी लिखा हुआ #गणेश चतुर्थी सुबह से ही ट्रेंड में बना हुआ है. इसके तहत करीब 25.4 हजार लोगों ने ट्वीट किया है. इसके साथ ही, अंग्रेजी में #GaneshChaturthi भी ट्रेंड में है, जिसे करीब 112 हजार लोगों ने ट्वीट किया है.

https://twitter.com/SwamiGeetika/status/1168346648881184768?ref_src=twsrc%5Etfw

गणेश चतुर्थी के मौके पर गीतिका स्वामी ने अपने ट्वीट में फ्रांस के पेरिस में गणेशोत्सव के दौरान आयोजित झांकी का वीडियो ट्वीट किया है. इसके साथ ही, गणेश जी की तस्वीर के साथ अनेक लोगों ने अपने-अपने ट्वीट किये हैं.

Next Article

Exit mobile version