जम्मू-कश्मीर: शोपियां में जवानों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद

श्रीनगर: शोपियां स्थित पंडोशन गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी है. जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को यहां संदिग्धों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. सूचना के बाद सुरक्षाबलों की एक टीम यहां तलाशी के लिए पहुंची. जब जवान वहां तलाशी अभियान चला रहे थे उसी दौरान आंतकियों ने फायरिंग की. जवानों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 2, 2019 7:54 AM

श्रीनगर: शोपियां स्थित पंडोशन गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी है. जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को यहां संदिग्धों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. सूचना के बाद सुरक्षाबलों की एक टीम यहां तलाशी के लिए पहुंची. जब जवान वहां तलाशी अभियान चला रहे थे उसी दौरान आंतकियों ने फायरिंग की. जवानों ने भी मोर्चा संभालकर जवाबी फायरिंग की. इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया जबकि एक अन्य गंभीर रुप से घायल है. सुरक्षाबलों ने तीन आंतकियों को गांव में घेर रखा है.

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले से ही एक और आंतकी वारदात की खबर सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक इलाके में 55 राष्ट्रीय राइफल के एक वाहन को आतंकियों नेआईडी ब्लास्ट कर निशाना बनाया. हालांकि इस घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ. निशाना बनाए गए वाहन को मामूली नुकसान पहुंचा है.

Next Article

Exit mobile version