कश्मीर मसले का हल तलाशने के लिए ट्रंप से बात करना पीएम मोदी का प्रशंसनीय कदम : फारुक अब्दुल्ला

नयी दिल्ली : नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला ने कश्मीर मामले में मध्यस्थता को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा दिये गये बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी. उन्होंने कहा कि मैं यह जानकर खुश वे भी उन मुद्दों का समाधान चाहते हैं, जिसके कारण भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2019 4:53 PM

नयी दिल्ली : नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला ने कश्मीर मामले में मध्यस्थता को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा दिये गये बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी. उन्होंने कहा कि मैं यह जानकर खुश वे भी उन मुद्दों का समाधान चाहते हैं, जिसके कारण भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव है.

अब्दुल्ला ने कहा कि यह खुशी का विषय है कि पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ बातचीत में यह कहा कि कश्मीर का मसला पेचीदा है और वे अगर इसके समाधान में मदद करना चाहते हैं तो यह अच्छा होगा.

गौरतलब है कि कल अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने यह कह कर विवाद खड़ा कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे कश्मीर मसले के समाधान हेतु मध्यस्थता की बात कही थी. भारत ने जहां ट्रंप के इस दावे का खंडन किया, वहीं पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस बयान की प्रशंसा की.

ट्रंप के दावे पर संसद में हंगामा, विपक्ष ने प्रधानमंत्री से जवाब मांगा, सदन से किया वाकआउट

Next Article

Exit mobile version