प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर बोले असदुद्दीन ओवैसी- प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत मिशन का विरोध कर रही हैं बीजेपी सांसद

नयी दिल्ली: भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के टॉयलेट वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुये ओवैसी ने कहा कि, मैं प्रज्ञा ठाकुर के बयान से कतई हैरान नहीं हूं और ना ही आश्चर्यचकित हूं कि कोई सांसद ऐसा बयान कैसे दे सकता है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 1:56 PM

नयी दिल्ली: भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के टॉयलेट वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुये ओवैसी ने कहा कि, मैं प्रज्ञा ठाकुर के बयान से कतई हैरान नहीं हूं और ना ही आश्चर्यचकित हूं कि कोई सांसद ऐसा बयान कैसे दे सकता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सासंद ने जो भी कहा है वो उनकेस्वाभाविक विचार हैं.

उन्होंने कहा कि, ये स्पष्ट है कि बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर जाति और वर्ग आधारित भेदभाव में विश्वास करती हैं. ओवैसी ने बीजेपी सांसद पर निशाना साधते हुये कहा कि, प्रज्ञा ठाकुर ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि जाति पर आधारित पेशे निर्धारित हैं और ये स्वाभाविक तौर पर जारी रहेगा. उन्होंने आरोप लगाया कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत योजना का खुलकर विरोध कर रही हैं.

गौरतलब है कि, प्रज्ञा ठाकुर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो कहती हुई दिख रही थीं कि, मैं नालियां और टॉयलेट साफ करवाने के लिये सांसद नहीं बनी हूं. लेकिन जिस बात के लिये मुझे सांसद बनाया गया है, गारंटी देती हूं कि वो काम पूरी ईमानदारी से करूंगी.

Next Article

Exit mobile version