गुजरात से राज्यसभा का उपचुनाव लड़ेंगे विदेश मंत्री एस जयशंकर, भाजपा ने जारी की सूची

नयी दिल्ली : विदेश मंत्री एस जयशंकर गुजरात के राज्यसभा का उपचुनाव लड़ेंगे. इस बाबत भाजपा की ओर से सोमवार को गुजरात से राज्यसभा उपचुनाव लड़ने वाले दो प्रत्याशियों की सूची जारी की है. इन दो प्रत्याशियों में विदेश मंत्री एस जयशंकर और जेएम ठाकोर का नाम शामिल है. इसके पहले सोमवार को ही विदेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2019 9:23 PM

नयी दिल्ली : विदेश मंत्री एस जयशंकर गुजरात के राज्यसभा का उपचुनाव लड़ेंगे. इस बाबत भाजपा की ओर से सोमवार को गुजरात से राज्यसभा उपचुनाव लड़ने वाले दो प्रत्याशियों की सूची जारी की है. इन दो प्रत्याशियों में विदेश मंत्री एस जयशंकर और जेएम ठाकोर का नाम शामिल है. इसके पहले सोमवार को ही विदेश मंत्री औपचारिक रूप से शामिल किये गये.

इसे भी देखें : विदेश मंत्री एस जयशंकर औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हुए

विदेश मंत्री एस जयशंकर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा की मौजूदगी में सोमवार को औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल हो गये. अनुभवी राजनयिक और पूर्व विदेश सचिव जयशंकर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदेश मंत्री के तौर पर अपनी सरकार में शामिल किया है. उन्हें बीती 30 मई को अन्य लोगों के साथ मंत्री पद की शपथ दिलायी गयी थी. उन्हें मंत्री पद का शपथ लेने के छह महीने के भीतर संसद के किसी भी सदन का सदस्य बनना होगा.

Next Article

Exit mobile version