जमीन विवाद में रिश्तेदारों ने की पांच लोगों की गोली मारकर हत्या

सागर (मप्र) : जिला मुख्यालय से लगभग 75 किलोमीटर दूर बीना कस्बे में रास्ते की दो फुट जमीन के विवाद में शुक्रवार रात को एक परिवार के पांच लोगों की उनके निकट रिश्तेदारों ने कथित तौर पर गोली मार कर हत्या कर दी. बीना पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल मौर्य ने शनिवार को बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2019 5:05 PM

सागर (मप्र) : जिला मुख्यालय से लगभग 75 किलोमीटर दूर बीना कस्बे में रास्ते की दो फुट जमीन के विवाद में शुक्रवार रात को एक परिवार के पांच लोगों की उनके निकट रिश्तेदारों ने कथित तौर पर गोली मार कर हत्या कर दी. बीना पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल मौर्य ने शनिवार को बताया कि वारदात में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल महिला की इलाज के दौरान सागर मेडिकल कॉलेज में मौत हो हुई. मरने वालों में 12 वर्षीय एक बालक भी शामिल है.

उन्होंने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी मनोहर अहिरवार को उसकी लाइसेंसी बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसके दो बेटे प्रवीण और प्रशांत फरार है. दोनों पक्षों में जमीन के विवाद के कारण यह वारदात हुई.उन्होंने बताया कि मनोहर और उसके दो बेटों ने गणेश वार्ड में अपने बगल के घर में रहने वाले अपने रिश्तेदारों पर लाइसेंसी बंदूक से हमला कर दिया. इस हमले में चार लोग मनोज अहिरवार (45), संजीव अहिरवार (35) राजकुमारी (30) तथा संजीव का बेटा यशवंत (12) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि संजीव की चाची ताराबाई (55) गंभीर रूप से घायल हो गयीं और सागर के मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

मौर्य ने बताया कि मुख्य आरोपी मनोहर अहिरवार, संजीव का चाचा है. मनोहर के घर का निर्माण चल रहा था और उसने संजीव और उसके परिवार के स्वामित्व वाली जमीन से दो फुट जमीन रास्ते की लिए मांगी थी. पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच यह विवाद चल रहा था और विवाद बढ़ने पर मनोहर और उसके बेटों ने शुक्रवार रात को संजीव के परिवार पर हमला कर दिया. मौर्य ने कहा कि हमले के समय संजीव के परिवार की एक महिला और दो युवा लड़कों ने खुद को एक कमरे में बंद करके अपनी जान बचाई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी मनोहर के खिलाफ भादवि की संबंद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है जबकि फरार दो आरोपियों की तलाश जारी है.पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version