परेशान किसान ने मंत्रियों की मौजूदगी में खाया जहरीला पदार्थ, पुलिस ने पकड़ा

बुलढाणा : महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक कार्यक्रम में 39 वर्षीय एक किसान ने कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की, जहां दो राज्य मंत्री मौजूद थे. वह किसान बिजली का कनेक्शन नहीं मिलने से परेशान था. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार की शाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2019 2:14 PM

बुलढाणा : महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक कार्यक्रम में 39 वर्षीय एक किसान ने कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की, जहां दो राज्य मंत्री मौजूद थे. वह किसान बिजली का कनेक्शन नहीं मिलने से परेशान था. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार की शाम को वडोडा गांव के रहने वाले ईश्वर सुप्राओ खराटे मलकापुर तालुका में आयोजित एक कृषि प्रदर्शनी में आया था, जहां गृह राज्य मंत्री रणजीत पाटिल और जिला प्रभारी मंत्री मदन येरावर मौजूद थे.

मलकापुर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि पाटिल ने प्रदर्शनी का शुभारंभ किया जिसके बाद, किसान ने चिल्लाना शुरू कर दिया कि उसका परिवार पिछले 38 वर्षों से बिजली का कनेक्शन लेने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उन्हें कनेक्शन नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा कि खराटे ने परिसर में कथित तौर पर एक जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

अधिकारी के अनुसार, किसान को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताया जाती है. उन्होंने कहा कि घटना की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version