जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मंगलवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. मंगलवार सुबह हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. दोनों ही आतंकी स्थानीय बताये जा रहे हैं.मुठभेड़ को लेकर आईजीपी कश्मीर एसपी पनी ने बताया कि शोपियां मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 11, 2019 8:06 AM

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मंगलवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. मंगलवार सुबह हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. दोनों ही आतंकी स्थानीय बताये जा रहे हैं.मुठभेड़ को लेकर आईजीपी कश्मीर एसपी पनी ने बताया कि शोपियां मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है. शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. हथियार और गोलाबारूद भी बरामद किये गये हैं. केस दर्ज करके मामले में आगे की जांच जारी है.

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली जिसके बाद वहां सर्च ऑपरेशन चलाया गया. सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई और सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया.

मुठभेड़ को लेकर पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने शोपियां के अवनीरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद मंगलवार तड़के इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि आंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसके बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गया. सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गये. मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ है.

Next Article

Exit mobile version