दक्षिणी कश्मीर के मुठभेड़ स्थल में घिरा जाकिर मूसा

श्रीनगर: अलकायदा की कश्मीर इकाई अंसार गजवत उल हिन्द का तथाकथित प्रमुख जाकिर मूसा दक्षिण कश्मीर के त्राल में एक मुठभेड़ में घिर गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. सुरक्षा बलों ने दक्षिणी कश्मीर में घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया था. मूसा के मारे जाने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2019 10:52 PM

श्रीनगर: अलकायदा की कश्मीर इकाई अंसार गजवत उल हिन्द का तथाकथित प्रमुख जाकिर मूसा दक्षिण कश्मीर के त्राल में एक मुठभेड़ में घिर गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. सुरक्षा बलों ने दक्षिणी कश्मीर में घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया था.

मूसा के मारे जाने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है लेकिन वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का केवल इतना ही कहना है कि आतंकवादियों को घेरा गया है और हम कार्रवाई कर रहे हैं.

पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा, गोलीबारी जारी है. मुठभेड़ खत्म होने के बाद ही हम आतंकवादियों की पहचान कर पाएंगे. उन्होंने बताया कि विशेष खुफिया सूचना मिलने के बाद पुलवामा जिले के त्राल में ददसारा में आज शाम सुरक्षाबलों ने घेराबंदी की. फंसे हुए आतंकवादियों ने एक घर के भीतर से सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी थी.

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ जारी है और मूसा की वहां मौजूदगी की पुष्टि हो गई है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से कोई फरार होकर न जा पाए इसलिए अतिरिक्त सुरक्षाबल मुठभेड़ स्थल पर भेज दिए गए हैं. इस बीच, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुलवामा, अवंतिपोरा, श्रीनगर, अनंतनाग और बडगाम में एहतियाती तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी है.

Next Article

Exit mobile version