छत्तीसगढ़ः सुकमा जिले में आईईडी ब्लास्ट, जिला रिजर्व गार्ड के दो जवान घायल

सुकमा: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में मंगलवार को नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया जिससे दो जवान घायल हो गये. सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के फुलबगड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोगुंडा गांव के करीब पहाड़ी में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट किया है. इस घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 9:22 AM

सुकमा: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में मंगलवार को नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया जिससे दो जवान घायल हो गये. सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के फुलबगड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोगुंडा गांव के करीब पहाड़ी में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट किया है. इस घटना में डीआरजी के दो जवान घायल हुए हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फुलबगड़ी थाना क्षेत्र में एसटीएफ और डीआरजी के संयुक्त दल को नक्सल विरोधी अभियान के लिए रवाना किया गया था.

दल जब गोगुंडा गांव की पहाड़ी में था तब नक्सलियों ने दो बारूदी सुरंग विस्फोट किये. घटना में डीआरजी के दो जवान घायल हो गये. उन्होंने बताया कि क्षेत्र में पुलिस दल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है. वहीं घायल जवानों को बाहर निकाल लिया गया है. उन्हें बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है. अधिकारियों ने बताया क्षेत्र के लिए अतिरिक्त बल रवाना कर दिया गया है. घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है.

Next Article

Exit mobile version