दिग्विजय सिंह के पक्ष में ”हठ योग” कर फेंसे कंप्यूटर बाबा, भोपाल डीएम ने दिये जांच के आदेश

भोपालः लोकसभा चुनाव 2019 में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल अपनी सियासी सरगर्मी के कारण सुर्खियों में हैं. कभी शिवराज सरकार में राज्यमंत्री पद पर रह चुके कंप्यूटर बाबा अब कांग्रेस के साथ हैं. बीते मंगलवार को कंप्यूटर बाबा ने हजारों संतों के साथ भोपाल सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की जीत के लिये हठ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 9, 2019 12:06 PM

भोपालः लोकसभा चुनाव 2019 में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल अपनी सियासी सरगर्मी के कारण सुर्खियों में हैं. कभी शिवराज सरकार में राज्यमंत्री पद पर रह चुके कंप्यूटर बाबा अब कांग्रेस के साथ हैं. बीते मंगलवार को कंप्यूटर बाबा ने हजारों संतों के साथ भोपाल सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की जीत के लिये हठ योग किया. बुधवार को दिग्विजय सिंह के साथ रोड शो भी किया. इसी हठ योग को लेकर कंप्यूटर बाबा फंसते नजर आ रहे हैं.

भोपाल के डीएम ने दिग्विजय सिंह और कंप्यूटर बाबा के तीन दिवसीय हठ योग शिविर की अनुमति, खर्च और दिग्विजय की भूमिका को लेकर जांच के आदेश दिये हैं. बता दें कि दिग्विजय सिंह के प्रचार की कमान भोपाल में कंप्यूटर बाबा ने संभाल रखी है. यहां से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर हैं. भोपाल में 12 मई को मतदान होने वाला है.

Next Article

Exit mobile version