PM मोदी सोशल मीडिया फॉलोअर्स के मामले में दुनियाभर में दूसरे नंबर पर

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले दुनिया के दूसरे नेता हैं. पहले नंबर पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा हैं. डिजीटल मार्केटिंग प्लेटफॉर्म एसईएमरश द्वारा मंगलवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार, मोदी के फेसबुक, टि्वटर और इंस्टाग्राम पर कुल 11.09 करोड़ फॉलोअर हैं. ओबामा के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 7, 2019 9:59 PM

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले दुनिया के दूसरे नेता हैं. पहले नंबर पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा हैं.

डिजीटल मार्केटिंग प्लेटफॉर्म एसईएमरश द्वारा मंगलवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार, मोदी के फेसबुक, टि्वटर और इंस्टाग्राम पर कुल 11.09 करोड़ फॉलोअर हैं. ओबामा के कुल फॉलोअर 18.27 करोड़ हैं.

रिपोर्ट में कहा गया है, दुनियाभर में 11 करोड़ फॉलोअर्स के साथ नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को पछाड़ दिया है जिनके दुनियाभर में 9.6 करोड़ फॉलोअर्स हैं.

हालांकि ट्रंप टि्वटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले दुनिया के दूसरे नेता हैं. रिपोर्ट के अनुसार, मोदी के फेसबुक पर 4.3 करोड़ से अधिक फॉलोअर्स, टि्वटर पर 4.7 करोड़ से अधिक और इंस्टाग्राम पर दो करोड़ से अधिक फॉलोअर्स हैं.

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी के फेसबुक, इंस्टाग्राम और टि्वटर पर मिलाकर 1.2 करोड़ फॉलोअर्स हैं.

Next Article

Exit mobile version