अब केजरीवाल की पत्नी पर लगा दो मतदाता पहचान पत्र रखने का आरोप, शिकायत

नयी दिल्ली : दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता हरीश खुराना ने सोमवार को कथित रूप से दो मतदाता पहचान पत्र रखने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के खिलाफ एक अदालत में शिकायत दायर की. खुराना ने अपनी याचिका में आरोप लगाया कि उनका एक पहचान पत्र उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद संसदीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 29, 2019 6:38 PM

नयी दिल्ली : दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता हरीश खुराना ने सोमवार को कथित रूप से दो मतदाता पहचान पत्र रखने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के खिलाफ एक अदालत में शिकायत दायर की.

खुराना ने अपनी याचिका में आरोप लगाया कि उनका एक पहचान पत्र उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र और दूसरा चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र का है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया, चुनावी प्रक्रियाओं और नियमों के विपरीत और आम आदमी पार्टी जिसमें उनके पति राष्ट्रीय संयोजक हैं, को अनुचित लाभ पहुंचाने के लिए, आरोपी जानबूझकर दो अलग-अलग जगहों पर मतदाता सूची में अपना नाम बनाये हुए हैं. खुराना ने दिल्ली पुलिस को जनप्रतिनिधित्व कानून 1950 की धाराओं 17 और 31 तथा अन्य प्रावधानों के तहत अपराध की जांच का निर्देश देने का अनुरोध किया.

Next Article

Exit mobile version