राहुल गांधी के बयान टीवी सीरियल शुरू होने से पहले जारी होने वाली चेतावनी के समान: फड़णवीस

अहमदाबाद: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने रविवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान वास्तविकता से परे और काल्पनिक होते हैं. राहुल पर कटाक्ष करते हुए फड़णवीस ने कहा कि उनके बयान टेलीविजन पर धारावाहिक शुरू होने से पहले आमतौर पर प्रसारित होने वाली चेतावनी (डिस्क्लेमर) की तरह होते हैं. फड़णवीस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 15, 2019 8:55 AM

अहमदाबाद: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने रविवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान वास्तविकता से परे और काल्पनिक होते हैं. राहुल पर कटाक्ष करते हुए फड़णवीस ने कहा कि उनके बयान टेलीविजन पर धारावाहिक शुरू होने से पहले आमतौर पर प्रसारित होने वाली चेतावनी (डिस्क्लेमर) की तरह होते हैं.

फड़णवीस ने यहां मराठी समुदाय की सभा में कहा, "टेलीविजन धारावाहिकों के प्रसारण से पहले एक चेतावनी प्रसारित की जाती है, जिसमें कहा जाता है कि ‘यह काल्पनिक है और वास्तविकता से इसका कोई लेना देना नहीं है. यह वाक्य कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए उपयुक्त है."

फड़णवीस राहुल गांधी द्वारा राफेल विमान सौदे सहित विभिन्न मुद्दों पर भाजपा पर लगाए गए आरोपों का जिक्र कर रहे थे. उन्होंने कहा, "केवल पाकिस्तान और कांग्रेस ही बालाकोट हवाई हमले के सबूत मांग रहे हैं, जिससे यह साबित होता है कि कांग्रेस की मानसिकता पाकिस्तान समर्थक है."

Next Article

Exit mobile version