पीएम मोदी ने मुंबई में फुटओवर ब्रिज हादसे पर दुख जताया

नयी दिल्‍ली : मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के पास फुटओवर ब्रिज गिरने से 5 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि 36 लोग घायल बताये जा रहे हैं. मुंबई पुलिस ने कहा कि घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इधर इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 10:05 PM

नयी दिल्‍ली : मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के पास फुटओवर ब्रिज गिरने से 5 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि 36 लोग घायल बताये जा रहे हैं. मुंबई पुलिस ने कहा कि घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इधर इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, मुंबई फुट ओवरब्रिज दुर्घटना से उन्‍हें काफी दुख हुआ है. मेरी पुरी संवेदना शोक संतप्त परिवारों के साथ है. उन्‍होंने कहा, मेरी कामना है कि घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. महाराष्ट्र सरकार प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान करने की पूरी कोशिश में जुटी है.

सीएसटी फुटओवर ब्रिज हादसे के बारे में रेलवे ने कहा है कि यह ब्रिज बीएमसी का है. इस हादसे के बाद रेलवे के द्वारा हर संभव मदद की कोशिश की जा रही है. महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा, फुटओवर ब्रिज के एक हिस्से के गिरने की खबर से बहुत दुखी हूं. बीएमसी और स्थानीय प्रशासन को हर संभव सहायता के लिए निर्देश दिया है.

Next Article

Exit mobile version