भीख गिनने में व्यस्त था पाकिस्तान, भारतीय वायुसेना ने गिरा दिया 1000 किलो बम

नयी दिल्ली : भारतीय वायुसेना ने मंगलवार तड़के पाकिस्तान पर बहुत बड़ी कार्रवाई की है. समाचार एजेंसी एएनआई के की मानें तो वायुसेना ने सुबह 3.30 बजे एलओसी को पार कर भारतीय वायुसेना के 12 मिराज विमानों ने जैश के ठिकानों को तबाह किया है. जानकारी के मुताबिक भारतीय वायुसेना ने 1000 किलो बम गिराये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 26, 2019 10:01 AM

नयी दिल्ली : भारतीय वायुसेना ने मंगलवार तड़के पाकिस्तान पर बहुत बड़ी कार्रवाई की है. समाचार एजेंसी एएनआई के की मानें तो वायुसेना ने सुबह 3.30 बजे एलओसी को पार कर भारतीय वायुसेना के 12 मिराज विमानों ने जैश के ठिकानों को तबाह किया है. जानकारी के मुताबिक भारतीय वायुसेना ने 1000 किलो बम गिराये हैं.

इस खबर के बाद कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि बालाकोट LOC से काफी दूर है, यहां हाफिज सईद काफी रैलियां करता है. अगर वायुसेना ने बिना किसी नुकसान के इस मिशन को अंजाम दिया है तो यह सफल मिशन है.

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि बालाकोट में भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन पाकिस्तान की हड़बड़ाहट देखकर लग रहा है कि कुछ बड़ा हुआ है. जब पाकिस्तान चीन और सऊदी से मिली भीख गिनने में व्यस्त था, उस भारतीय वायुसेना PoK से आगे गई है और पाकिस्तान की राजधानी के करीब पहुंच गयी.

Next Article

Exit mobile version