मुझे गर्व है अपने जवानों पर, जिन्होंने सौ घंटे के भीतर पुलवामा अटैक के दोषियों को सजा दी : पीएम नरेंद्र मोदी

टोंक (राजस्थान) : मुझे गर्व है अपने जवानों पर, जिन्होंने सौ घंटे के भीतर पुलवामा अटैक के दोषियों को सजा दी, उक्त बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज टोंक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही. पीएम मोदी ने कहा हमारी लड़ाई आतंकवाद और मानवता के दुश्मनों के साथ है. हमारी लड़ाई कश्मीर के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 3:09 PM

टोंक (राजस्थान) : मुझे गर्व है अपने जवानों पर, जिन्होंने सौ घंटे के भीतर पुलवामा अटैक के दोषियों को सजा दी, उक्त बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज टोंक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही. पीएम मोदी ने कहा हमारी लड़ाई आतंकवाद और मानवता के दुश्मनों के साथ है. हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, कश्मीरियों के खिलाफ नहीं है. कश्मीरी छात्रों के साथ देश में जो कुछ इन दिनों हुआ है वह नहीं होना चाहिए.

आज प्रत्येक हिंदुस्तानी देश की सेना के साथ है, देश की भावनाओं के साथ है, लेकिन मुझे मुट्ठी भर उन लोगों पर अफसोस होता है, जो भारत में रहते हुए पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा ये वही लोग हैं जो पाकिस्तान जाकर कहते हैं, कुछ भी करो लेकिन मोदी को हटाओ. ये वही लोग हैं जो मुंबई हमले के बाद आतंक के सपरस्तों को जवाब देने की हिम्मत नहीं दिखा पाये.
पीएम मोदी ने कहा यह बदला हुआ हिंदुस्तान है. यह सरकार चुपचाप दर्द नहीं सहेगी हम आतंक को कुचलना भी जानते हैं.

Next Article

Exit mobile version