जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा, मुठभेड़ जारी, धारा 144 लागू, इंटरनेट सेवा ठप

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के सोपोर इलाके में गुरुवार शाम दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद तलाशी अभियान चलाया गया जो फिलहाल जारी है. जानकारी के अनुसार यहां रुक-रुककर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी हो रही है. सुरक्षाबलों ने उस मकान को चारो ओर से घेर लिया है जिसमें आतंकियों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2019 8:15 AM

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के सोपोर इलाके में गुरुवार शाम दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद तलाशी अभियान चलाया गया जो फिलहाल जारी है. जानकारी के अनुसार यहां रुक-रुककर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी हो रही है.

सुरक्षाबलों ने उस मकान को चारो ओर से घेर लिया है जिसमें आतंकियों के छिपे होने की आशंका जतायी जा रही है. बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम बारामूला जिले के सोपोर के वारपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली जिसके बाद पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दी गयी और इंटरनेट सेवा को ठप कर दिया गया.

यहां चर्चा कर दें कि 17 फरवरी को सुरक्षाबलों ने पुलवामा के पिंगलेना गांव में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था. इस अभियान में छह जवान शहीद हुए थे. मारे गये आतंकियों में पाकिस्तानी आतंकी कामरान भी शामिल था जिसकी 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से तलाश थी. गौर हो कि पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हुए थे.

Next Article

Exit mobile version