केसीआर अगले सप्ताह पटनायक, ममता, मायावती, अखिलेश से मिलेंगे

हैदराबाद : तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) अगले सप्ताह तृणमूल कांग्रेस, बीजू जनता दल, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगे. केसीआर के कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, विधानसभा चुनाव में तेलंगाना राष्ट्र समिति की जबर्दस्त जीत हासिल करने के बाद राव बीजद प्रमुख और ओड़िशा के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 21, 2018 7:46 PM

हैदराबाद : तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) अगले सप्ताह तृणमूल कांग्रेस, बीजू जनता दल, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगे.

केसीआर के कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, विधानसभा चुनाव में तेलंगाना राष्ट्र समिति की जबर्दस्त जीत हासिल करने के बाद राव बीजद प्रमुख और ओड़िशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से 23 दिसंबर को भुवनेश्वर में और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से 24 दिसंबर को मिलेंगे.

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख राव 25 दिसंबर से दिल्ली की अपनी दो-तीन दिन की यात्रा के दौरान बसपा की सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे. राव ने 13 दिसंबर को दूसरी बार तेलंगाना के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी.

विज्ञप्ति के अनुसार, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार भेंट करेंगे और राज्य संबंधित मुद्दों पर चर्चा करने के लिए केंद्रीय मंत्रियों से मिलेंगे. तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनने के एक दिन बाद ही राव ने अपने बेटे केटी रामा राव को पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष बना दिया था.

विज्ञप्ति के अनुसार, एक विशेष विमान से राव अपने परिवार के साथ पड़ोसी राज्य आंध्रप्रदेश के शहर विशाखापत्तनम जायेंगे. यहां वह शारदा पीठम जाकर राजस्यमाला मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. कुछ महीने पहले राव ने ममता बनर्जी, द्रमुक प्रमुख एमके स्टालिन, पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस के नेता एचडी देवेगौड़ा समेत कई नेताओं से गैर कांग्रेसी और गैर भाजपाई क्षेत्रीय दलों का गठबंधन बनाने के अपने प्रयास के तहत मुलाकात की थी.

राव का आरोप है कि भाजपा और कांग्रेस दोनों आजादी के 70 साल बाद भी जनता की उम्मीदों को पूरा करने में विफल रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version