पार्टी नेतृत्व से नाराज अभिनेत्री खुशबू का द्रमुक से इस्‍तीफा

चेन्नई : अभिनेत्री खुशबू ने द्रमुक छोड़ दी और उन्होने अपनी कठिन मेहनत की उपेक्षा करने के लिए पार्टी नेतृत्व को खरी खोटी सुनायी. करुणानिधि की अगुवाई वाले द्रमुक की स्टार प्रचारक रहीं खुशबू ने पार्टी छोड़ने के अपने निर्णय का ऐलान ऐसे दिन किया जब पार्टी ने 2016 के विधानसभा चुनाव की तैयारी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2014 8:06 AM

चेन्नई : अभिनेत्री खुशबू ने द्रमुक छोड़ दी और उन्होने अपनी कठिन मेहनत की उपेक्षा करने के लिए पार्टी नेतृत्व को खरी खोटी सुनायी. करुणानिधि की अगुवाई वाले द्रमुक की स्टार प्रचारक रहीं खुशबू ने पार्टी छोड़ने के अपने निर्णय का ऐलान ऐसे दिन किया जब पार्टी ने 2016 के विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए अपनी पुनरुद्धार योजना के तहत अपनी जिला इकाइयों का पुनर्गठन करने की योजना की घोषणा की.

पार्टी नेतृत्व से नाराज अभिनेत्री खुशबू का द्रमुक से इस्‍तीफा 2

बहुभाषी अभिनेत्री ने वर्ष 2010 में द्रमुक से जुड़ी थीं जब पार्टी राज्य में सत्ता में थी. करुणानिधि को लिखे पत्र में उन्होंने कहा, बड़े भारी मन से मैंने पार्टी की सदस्यता छोड़ने का निर्णय लिया. पार्टी के लिए मेरे समर्पण और कठिन मेहनत को एकतरफा लिया जाता रहा, इससे मुझे बहुत पीड़ा हुई. अभिनेत्री हालांकि मीडिया से दूर रहीं लेकिन बाद में उन्होंने ट्विट किया कि वह किसी अन्य राजनीतिक दल में शामिल नहीं होने जा रही हैं.

Next Article

Exit mobile version