भाजपा महासचिव राम माधव का बड़ा बयान : पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस को सीमा पार से मिला दावा पेश करने का निर्देश

नयी दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में विधानसभा भंग किये जाने के बाद पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस की ओर से भाजपा पर मनमानी करने का आरोप लगाये जाने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने बड़ा हमला किया है. उन्होंने पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर हमला करते हुए कहा है कि पिछले महीने स्थानीय निकाय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 22, 2018 11:24 AM

नयी दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में विधानसभा भंग किये जाने के बाद पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस की ओर से भाजपा पर मनमानी करने का आरोप लगाये जाने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने बड़ा हमला किया है. उन्होंने पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर हमला करते हुए कहा है कि पिछले महीने स्थानीय निकाय के चुनाव में इन दोनों पार्टियों ने सीमा पारा से निर्देश मिलने के बाद विरोध किया था. हो सकता है कि इस बार भी पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस को जम्मू-कश्मीर में महागठबंधन कर सरकार बनाने का दावा पेश करने का नया निर्देश सीमा पार से मिला हो.

इसे भी पढ़ें : महबूबा मुफ्ती ने पर साधा निशाना, बोलीं- जम्मू कश्मीर में महागठबंधन के विचार ने BJP को कर दिया बेचैन

इसके साथ ही, महबूबा मुफ्ती के राज्यपाल भवन में फैक्स मशीन काम करने के आरोप का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह तो राज्यपाल ही बता सकते हैं कि राजभवन की फैक्स मशीन काम क्यों नहीं कर रही है, लेकिन मैडम महबूबा बे-सिर पैर के दावे कर रही हैं. भाजपा नेता ने कहा कि पत्र में उन्होंने सरकार बनाने का दावा नहीं किया है, बल्कि उन्होंने यह कहा है कि मैं आऊंगी और देखूंगी और फिर दावा करूंगी. उन्होंने कहा कि यह सब केवल एक ड्रामा है.

Next Article

Exit mobile version