नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने वाला अजित रे महाराष्ट्र से गिरफ्तार

नयी दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए कई वर्षों से भाकपा (माओवादी) को हथियारों की आपूर्ति में शामिल एक अपराधी को महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से धर दबोचा. अधिकारी ने बताया कि 48 वर्षीय अजीत रे को शनिवार को पकड़ा गया. वह साल 1990 से ओड़िशा, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में गैरकानूनी गतिविधियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2018 8:40 AM

नयी दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए कई वर्षों से भाकपा (माओवादी) को हथियारों की आपूर्ति में शामिल एक अपराधी को महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से धर दबोचा. अधिकारी ने बताया कि 48 वर्षीय अजीत रे को शनिवार को पकड़ा गया.

वह साल 1990 से ओड़िशा, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल था. पुलिस उपायुक्त (विशेष शाखा) पीएस कुशवाहा ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि रे को ओड़िशा पुलिस ने 2008 में भी गिरफ्तार किया था.

इसके बाद अदालत ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था और दिल्ली पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया था.

डीसीपी ने कहा कि विशिष्ट सूचना के आधार पर महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में एक इलाके में जाल बिछाया गया और आरोपी रे को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से इंसास और एसएलआर की प्रतिबंधित बोर के 45 कारतूस बरामद किये गये.

Next Article

Exit mobile version