Video : गुड़गांव में गनमैन ने जज की पत्नी और बेटे को मारी गोली, हालत नाजुक

गुड़गांव : हरियाणा के गुड़गांव में एक न्यायाधीश के प्राइवेट गनमैन ने भीड़-भाड़ वाले बाजार में कथित तौर पर उनकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी. उपायुक्त (पूर्व) सुलोचना गजराज ने बताया कि दोनों को शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक है. पुलिस ने कहा कि घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2018 9:21 PM

गुड़गांव : हरियाणा के गुड़गांव में एक न्यायाधीश के प्राइवेट गनमैन ने भीड़-भाड़ वाले बाजार में कथित तौर पर उनकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी. उपायुक्त (पूर्व) सुलोचना गजराज ने बताया कि दोनों को शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक है. पुलिस ने कहा कि घटना करीब साढ़े तीन बजे की है, जब अतिरिक्त न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी ऋतु और बेटा ध्रुव आर्केडिया बाजार में खरीदारी के लिए गये थे. उनके साथ न्यायाधीश का सुरक्षा कर्मी महिपाल था.

इसे भी पढ़ें : आइजी के सुरक्षाकर्मी ने सुरक्षाकर्मी को मारी गोली

गजराज ने कहा कि कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को आर्केडिया बाजार के बाहर गोली चलने की सूचना दी. जब पुलिस दल पहुंचा, तो उन्हें ऋतु और ध्रुव खून से लथपथ मिले. अधिकारी के मुताबिक, ऋतु को सीने में गोली लगी है, जबकि ध्रुव को सिर में गोली मारी गयी है. उन्होंने बताया कि घायलों को मेदांता अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है, लेकिन उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

उन्होंने कहा कि पुलिस दल फौरन महिपाल को गिरफ्तार नहीं कर पाया, लेकिन उसे बाद में फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया. गुड़गांव पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने बताया कि महिपाल से यह जानने के लिए पूछताछ की जा रही है कि उसने गोली क्यों चलायी.

Next Article

Exit mobile version