स्वाति मालीवाल के पति ने कहा ‘भाजपा का कोई नेता दस लोगों से कुकर्म करवाए, 20 लाख देंगे

चंडीगढ़ : आप की हरियाणा इकाई के प्रमुख नवीन जयहिंद ने राज्य में एक युवती के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म पर मंगलवार को एक नया विवाद खड़ा करते हुए कहा कि अगर कोई भाजपा नेता 10 लोगों से कुकर्म करवाता है तो वह उसे 20 लाख रुपये देंगे. बोले संघ प्रमुख मोहन भागवत- मुसलमानों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 10:19 AM


चंडीगढ़ :
आप की हरियाणा इकाई के प्रमुख नवीन जयहिंद ने राज्य में एक युवती के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म पर मंगलवार को एक नया विवाद खड़ा करते हुए कहा कि अगर कोई भाजपा नेता 10 लोगों से कुकर्म करवाता है तो वह उसे 20 लाख रुपये देंगे.

बोले संघ प्रमुख मोहन भागवत- मुसलमानों के बिना हिंदुत्व अधूरा

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के पति जयहिंद ने रेवाड़ी सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को मुआवजे के तौर पर केवल दो लाख रुपये दिये जाने पर हरियाणा में भाजपा सरकार की निंदा करते हुए यह टिप्पणी की. आम आदमी पार्टी के नेता ने आरोप लगाया कि राज्य में भाजपा सरकार कानून एवं व्यवस्था और महिला सुरक्षा के मोर्चे पर पूरी तरह विफल रही है.

गाय के गोबर से बने साबुन के साथ-साथ अब अमेजन पर मिलेगा मोदी-योगी कुर्ता

जयहिंद ने रोहतक में पत्रकारों से कहा, ‘क्या एक महिला की इज्जत की कीमत दो लाख रुपये है? मुख्यमंत्री ‘साहब’ शर्म आनी चाहिए.’ उन्होंने कहा, ‘भाजपा का कोई नेता दस लोगों से कुकर्म करवाए, 20 लाख हम देंगे उनको. अरे इज्जत की कोई कीमत होती है क्या?’ जब आप नेता से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं.

Next Article

Exit mobile version