VIDEO : स्वामी अग्निवेश पर फिर हुआ हमला, जानें कब और कहां

नयी दिल्ली : सोशल एक्टिविस्ट स्वामी अग्निवेश पर नयी दिल्ली में हमला का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिखाया गया है कि गेरुआ वस्त्र पहने एक व्यक्ति को कुछ लोग खदेड़ रहे हैं. वे लोग स्वामी अग्निवेश वापस जाओ के नारे लगा रहे हैं. बताया यह जा रहा है कि स्वामी अग्निवेश पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2018 1:58 PM

नयी दिल्ली : सोशल एक्टिविस्ट स्वामी अग्निवेश पर नयी दिल्ली में हमला का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिखाया गया है कि गेरुआ वस्त्र पहने एक व्यक्ति को कुछ लोग खदेड़ रहे हैं. वे लोग स्वामी अग्निवेश वापस जाओ के नारे लगा रहे हैं. बताया यह जा रहा है कि स्वामी अग्निवेश पर नयी दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर यह हमला हुआ है. वह देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान उन्हें खदेड़ दिया गया. हालांकि, वीडियो में स्वामी अग्निवेश का चेहरा कहीं नहीं दिख रहा है.

इसे भी पढ़ें

#AtaljiAmarRahen प्रधानमंत्री बनने के बाद फूट-फूट कर रोये थे अटल बिहारी वाजपेयी

वाजपेयी ने अलग झारखंड राज्य का सपना किया साकार, छोटे राज्यों के थे पक्षधर

…जब अटलजी से नवाज ने कहा था : आप तो पाकिस्तान में भी चुनाव जीत सकते हैं

ज्ञात हो कि पिछले दिनों झारखंड के पाकुड़ जिले में स्वामी अग्निवेश पर हमला हुआ था. आदिवासियों के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा पहुंचे अग्निवेश पर होटल से निकलते समय हमला हुआ था. उन्होंने आरोप लगाया था कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) और भाजपा से जुड़े संगठनों के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया है.

Next Article

Exit mobile version