स्वच्छता के बहाने कॉलेज ने दाढ़ीवाले छात्रों को क्लास में बैठने से रोका, जानें पूरा मामला

बेंगलुरु : साफ-सफाई का हवाला देकर दाढ़ी बढ़ाने पर रोक लगाने वाला निजी नर्सिंग कॉलेज विवादों में घिर गया है. कश्मीर के कुछ छात्रों का दावा है कि इससे उनकी धार्मिक आस्था प्रभावित होगी. आदर्श कॉलेज ऑफ नर्सिंग के प्रबंधन ने कहा कि इस कदम का मकसद साफ-सफाई को बढ़ावा देना था, लेकिन मुद्दे को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 9, 2018 9:40 PM

बेंगलुरु : साफ-सफाई का हवाला देकर दाढ़ी बढ़ाने पर रोक लगाने वाला निजी नर्सिंग कॉलेज विवादों में घिर गया है. कश्मीर के कुछ छात्रों का दावा है कि इससे उनकी धार्मिक आस्था प्रभावित होगी.

आदर्श कॉलेज ऑफ नर्सिंग के प्रबंधन ने कहा कि इस कदम का मकसद साफ-सफाई को बढ़ावा देना था, लेकिन मुद्दे को अब सुलझा लिया गया है.

दाढ़ी बढ़ाने के संबंध में क्या कॉलेज ने कोई आदेश जारी किया था, इस बारे में पूछे जाने पर कॉलेज के एक अधिकारी ने बताया, यह सच नहीं है. हमलोग इसे सुलझा चुके हैं.

छात्र कक्षाओं में हैं. उन्होंने कहा कि छात्रों और प्रबंधन के बीच कुछ गलतफहमी हो गयी थी. अब सबकुछ ठीक है. अधिकारी ने कहा, हमने कुछ निर्देश दिया था कि वे ट्रिम कर सकते हैं और ठीक-ठाक तरीके से आयें.

खबरों के मुताबिक, कुछ छात्रों ने आरोप लगाया था कि दाढ़ी नहीं काटने पर उन्हें कक्षा में बैठने से रोका गया. कश्मीर के कुछ छात्रों ने दावा किया कि इससे उनकी धार्मिक आस्था प्रभावित होती है.

Next Article

Exit mobile version