मुंबई के एक स्कूल और लाइब्रेरी को करूणानिधि ने दी थी आर्थिक मदद

मुंबई : द्रमुक के दिवंगत प्रमुख एम करूणानिधि ने 35 साल पहले मुंबई के एक स्कूल एवं पुस्तकालय को आर्थिक मदद दी थी. द्रमुक की मुंबई इकाई के प्रभारी आर पलानीस्वामी ने बताया कि इकाई ने करूणानिधि को आमंत्रित किया था. उन्होंने बताया, “उन्होंने न सिर्फ हमारा आमंत्रण स्वीकार किया बल्कि हमारी गतिविधियों में काफी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 8, 2018 4:27 PM

मुंबई : द्रमुक के दिवंगत प्रमुख एम करूणानिधि ने 35 साल पहले मुंबई के एक स्कूल एवं पुस्तकालय को आर्थिक मदद दी थी. द्रमुक की मुंबई इकाई के प्रभारी आर पलानीस्वामी ने बताया कि इकाई ने करूणानिधि को आमंत्रित किया था. उन्होंने बताया, “उन्होंने न सिर्फ हमारा आमंत्रण स्वीकार किया बल्कि हमारी गतिविधियों में काफी दिलचस्पी भी जाहिर की .” उन्होंने कहा, “हमने उन्हें बताया था कि तमिल वर्चस्व वाले धारावी इलाके में एक भी सामुदायिक स्कूल नहीं है. हमने उन्हें यह भी बताया था कि पैसों की कमी इस स्कूल का निर्माण नहीं हो पाने का एक बड़ा कारण है.”

पलानीस्वामी ने कहा, “उन्होंने अपने पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों से जरूरी मदद करने और स्कूल खुले यह सुनिश्चित करने को कहा. उनके अग्रसक्रिय समर्थन के चलते हमारी शाखा को पर्याप्त राशि मिली जिससे न सिर्फ स्कूल के निर्माण में मदद मिली बल्कि दफ्तर के लिए जगह और स्कूल पुस्तकालय के लिए किताबें भी खरीदी जा सकीं.” पलानीस्वामी ने बताया कि करूणानिधि के समर्थकों ने आज यहां उन्हें श्रद्धांजलि दी.

Next Article

Exit mobile version