मुस्लिम समुदाय के सिर्फ ‘चरमपंथी” ही भाजपा के खिलाफ हैं : सुब्रमण्‍यम स्वामी

मुंबई : भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को कहा कि फौरी तीन तलाक की प्रथा को गैर-कानूनी घोषित करने के नरेंद्र मोदी नीत सरकार के फैसले के बाद मुस्लिमों में सत्तारूढ़ भाजपा के प्रति समर्थन बढ़ा है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय से अब सिर्फ ‘चरमपंथी’ ही भाजपा के खिलाफ हैं. स्वामी ने पिछले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2018 10:23 PM

मुंबई : भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को कहा कि फौरी तीन तलाक की प्रथा को गैर-कानूनी घोषित करने के नरेंद्र मोदी नीत सरकार के फैसले के बाद मुस्लिमों में सत्तारूढ़ भाजपा के प्रति समर्थन बढ़ा है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय से अब सिर्फ ‘चरमपंथी’ ही भाजपा के खिलाफ हैं.

स्वामी ने पिछले साल लोकसभा में फौरी तीन तलाक को गैरकानूनी घोषित करने वाले विधेयक के पारित होने का जिक्र करते हुए कहा, ‘सिर्फ चरमपंथी मुस्लिम ही भाजपा को वोट नहीं देंगे, लेकिन बाकी भाजपा के साथ हैं.

तीन तलाक जैसी चीजों को प्रतिबंधित करने के बाद समुदाय के 50 प्रतिशत लोग आज भाजपा के लिये मतदन करने जा रहे हैं. हालांकि, तीन तलाक के मुद्दे पर मुस्लिम समुदाय बंटा है.’ मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) विधेयक, 2017 राज्यसभा में लंबित है.

Next Article

Exit mobile version