मोदी पर सोनिया का तीखा हमला, हमें ‘खतरनाक शासन” से लोगों को बचाना होगा

नयी दिल्ली: कांग्रेस कीसर्वोच्चनेता व पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज पार्टी कार्यसमिति की बैठक में नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला और कहा कि देश की जनता को उस ‘खतरनाक शासन ‘ से बचाना होगा है जो भारत के लोकतंत्र को संकट में डाल रहा है. वह नवगठित कांग्रेस कार्य समिति की बैठक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2018 1:42 PM

नयी दिल्ली: कांग्रेस कीसर्वोच्चनेता व पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज पार्टी कार्यसमिति की बैठक में नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला और कहा कि देश की जनता को उस ‘खतरनाक शासन ‘ से बचाना होगा है जो भारत के लोकतंत्र को संकट में डाल रहा है. वह नवगठित कांग्रेस कार्य समिति की बैठक को संबोधित कर रही थीं. सोनिया गांधी ने भारत के वंचितों और गरीबों पर ‘निराशा और डर के शासन’ को लेकर लोगों को आगाह किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बयानबाजी उनकी इस ‘हताशा’ को दिखाती है कि मोदी सरकार के जाने की ‘उलटी गिनती’ शुरू हो गयी है.

यूपीए अध्यक्ष ने कहा, ‘‘ हम गठबंधन करने और उसे सफल बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस प्रयास में हम सभी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ हैं.’ उन्होंने कहा, ‘‘ हमें खतरनाक शासन से लोगों को बचाना होगा जो भारत के लोकतंत्र को संकट में डाल रहा है.’ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के नेतृत्व में आज नगठित कांग्रेस कार्यसमिति की पहली बैठक हुई.

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वे गंठबंधन के विस्तार के लिए प्रयासरत हैं. वहीं, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी पर आत्मप्रशंसा व जुमलाबाजी करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि2022तक किसानों की आय दोगुणी तभी होगी जब कृषि विकास दर 14 प्रतिशत हो.

यह खबर भी पढ़िए :

BBC EXCLUSIVE: ‘राहुल गांधी मैच्योर हुए, मैं कभी उनका राजनीतिक गाइड नहीं रहा’

राहुल की नयी गठित कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक जारी, मोदी पर बरसे मनमोहन

Next Article

Exit mobile version