बलात्कार मामले में पूर्व मंत्री मोन्सेरेट के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल

पणजी : गोवा पुलिस ने एक नाबालिग लड़की से कथित बलात्कार के मामले में पूर्व मंत्री अतानासियो मोन्सेरेट के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया. मामला वर्ष 2016 का है. मामले की जांच पूरी होने के बाद महिला पुलिस थाने ने कल उत्तरी गोवा जिला अदालत में 250 पन्नों का आरोपपत्र दाखिल किया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2018 12:40 PM
पणजी : गोवा पुलिस ने एक नाबालिग लड़की से कथित बलात्कार के मामले में पूर्व मंत्री अतानासियो मोन्सेरेट के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया. मामला वर्ष 2016 का है. मामले की जांच पूरी होने के बाद महिला पुलिस थाने ने कल उत्तरी गोवा जिला अदालत में 250 पन्नों का आरोपपत्र दाखिल किया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 54 वर्षीय मोन्सेरेट इस मामले में आरोपी हैं.
मई 2016 में 16 वर्षीय लड़की ने आरोप लगाया था कि उसी साल मार्च में नेता ने उसे मादक पदार्थ देकर उसका बलात्कार किया था. पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उसकी मां ने 50 लाख रुपये में उसे मोन्सेरेट को “ बेच ” दिया था. मोन्सेरेट को पांच मई ,2016 को गिरफ्तार किया गया था और वह जमानत पर बाहर हैं. मोन्सेरेट पहले कांग्रेस में थे और 2007 से 2012 तक दिगंबर कामत नीत सरकार में शिक्षा मंत्री रहे थे. बाद में पार्टी से उन्हें निष्कासित कर दिया गया था. वर्तमान में वह गोवा फॉरवर्ड पार्टी के नेता हैं जो राज्य में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार में गठबंधन सहयोगी है.

Next Article

Exit mobile version