पठानकोट में घुसे संदिग्‍धों के फिदायीन होने का शक, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

पठानकोट : यहां एयरफोर्स स्‍टेशन के पास तीन हथियारबंद संदिग्‍ध देखे गये हैं जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. जानकारी के अनुसार ये संदिग्‍ध पठानकोट एयरबेस से लगते ढाकी में देख गये जिसके बाद पुलिस और एसएसजी कमांडो ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है. हथियारबंद संदिग्धों के फिदाइन होने का शक जताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2018 9:09 AM

पठानकोट : यहां एयरफोर्स स्‍टेशन के पास तीन हथियारबंद संदिग्‍ध देखे गये हैं जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. जानकारी के अनुसार ये संदिग्‍ध पठानकोट एयरबेस से लगते ढाकी में देख गये जिसके बाद पुलिस और एसएसजी कमांडो ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है. हथियारबंद संदिग्धों के फिदाइन होने का शक जताया जा रहा है. बुधवार देर रात देखे गये इन संदिग्धों को सबसे पहले रविवार को बमियाल सेक्‍टर में देखा गया था. आइजी बार्डर रेंज सुरिंदर पाल सिंह परमार ने कहा कि 3-4 दिन से इलाके में संदिग्ध गतिविधि की खबर मिल रही है, इस खबर के बाद हमने इलाके में छानबीन की लेकिन हमें कुछ मिला नहीं…

आपको बता दें कि पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग की ओर से यह इनपुट दिया गया है जिससे पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गये हैं. संदिग्ध लोगों की तलाश में अभियान और तेज कर दिया गया है. इसके साथ ही किसी तरह के आतंकी हमले से निपटने के लिए तैयारी की गयी है. पंजाब पुलिस के शीर्ष अधिकारियों की ओर से किसी संभावित हमले से निपटने के लिए रणनीति तैयार की जा रही है. आइजी बार्डर रेंज व पठानकोट के एसएसपी विवेक सोनी पूरे मामले पर नजर रख रहे हैं और सच ऑपरेशन की निगरानी कर रहे हैं.

क्या मिली सूचना

खुफिया विभाग के मुताबिक, संदिग्ध लोगों ने मस्कान अली से पहले आल्टो कार छीनी. उन्‍होंने आल्‍टो कार को गांव कोट भट्टियां में छोड़ दिया और वहां से एक क्रेटा या ब्रेजा कार में आगे बढ गये. यह क्रेटा व ब्रेजा कार कहां से आई और किसकी थी, इसका पता फिलहाल नहीं चला पाया है. आशंका है कि इन संदिग्धों की संख्या दो से अधिक भी हो सकती है. संदिग्धों के पास फोल्ड होने वाली राइफल व अन्य हथियार भी देखे गये हैं.

क्या बताया मस्कान अली ने
मस्कान अली ने बताया कि कुछ लोगों ने खुद को सेना का बताकर मुझसे लिफ्ट मांगी और मैंने दे दी पर कुछ देर बाद मुझे एहसास हुआ कि वे सेना के जवान नहीं हैं. जब हमने भागने की कोशिश की तो उन्होंने हम पर हमला किया और इस हाथापाई के दौरान वे मेरी कार लेकर भाग गये. हमने इस बारे में पुलिस को सूचना दे दी है.

Next Article

Exit mobile version