PDP-BJP की सरकार को उमर अब्दुल्ला ने बताया युवा-विरोधी, दिया यह तर्क

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज कहा कि राज्य की पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार के भाई-भतीजावाद की नीति और ‘युवा-विरोधी’ रवैये के कारण राज्य के युवा हाशिये पर धकेल दिये गये हैं. विपक्षी नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर ने यहां कहा, भाई-भतीजावाद को खुला राजनीतिक संरक्षण दिये जाने और नियुक्ति, प्रतियोगी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2018 8:25 PM

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज कहा कि राज्य की पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार के भाई-भतीजावाद की नीति और ‘युवा-विरोधी’ रवैये के कारण राज्य के युवा हाशिये पर धकेल दिये गये हैं.

विपक्षी नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर ने यहां कहा, भाई-भतीजावाद को खुला राजनीतिक संरक्षण दिये जाने और नियुक्ति, प्रतियोगी परीक्षाओं और सेवा आयोगों में अभूतपूर्व अव्यवस्था की वजह से राज्य के मेहनती, मेधावी और योग्य युवा विपरीत दिशा में धकेले जा रहे हैं.

पार्टी मुख्यालय में युवा नेकां के प्रांतीय संगठन की एकदिवसीय बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही. उमर ने कहा कि राज्य में काफी योग्य और प्रतिभाशाली लोग हैं, जिन्होंने शानदार अकादमिक योग्यता हासिल करने के लिए अपना खून-पसीना बहाया है लेकिन यह सरकार उन्हें अलग-थलग करने पर तुली हुई है.

Next Article

Exit mobile version