दिल्‍ली में एनकाउंटर के बाद 70 हजार का इनामी शार्प शूटर तनवीर समेत 2 बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

नयी दिल्ली : दिल्ली के ओखला मंडी इलाके में सोमवार तड़के एक मुठभेड़ में पुलिस ने 70 हजार के इनामी शार्प शूटर मुनव्वर उर्फ तनवीर को गिरफ्तार कर लिया. छैनू गैंग का यह शार्प शूटर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कासगंज का रहने वाला है. पुलिस कासगंज हिंसा मामले में भी तनवीर से पूछताछ करेगी.उस पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 5, 2018 8:38 AM

नयी दिल्ली : दिल्ली के ओखला मंडी इलाके में सोमवार तड़के एक मुठभेड़ में पुलिस ने 70 हजार के इनामी शार्प शूटर मुनव्वर उर्फ तनवीर को गिरफ्तार कर लिया. छैनू गैंग का यह शार्प शूटर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कासगंज का रहने वाला है. पुलिस कासगंज हिंसा मामले में भी तनवीर से पूछताछ करेगी.उस पर दिल्ली और उत्तर प्रदेश में हत्या और लूट के करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं.

सोमवार सुबह पुलिस कोसूचना मिली कि मुनव्वर एक स्विफ्ट कार में ओखला आ रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी. पुलिस ने बैरिकेडिंग कर उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह बैरिकेडिंग को तोड़कर भागने लगा. इतना ही नहीं, पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन, चूंकि पुलिस पहले से तैयार थी, उसने भी जवाबी कार्रवाई की. पुलिस की दो गोलियां लगने के बाद वह घायल हो गया. मुठभेड़ में उसकी मौत हो जाती, यदि उसने बुलेटप्रूफ जैकेट न पहनी होती.

इसे भी पढ़ें : नोएडा ‘फेक एनकाउंटर’ केस : SSP ने कहा, आपसी रंजिश में जिम ट्रेनर को गाेली मारे जाने का शक

मुठभड़ेमेंदो पुलिस वाले भी घायल हुए हैं. इंस्पेक्टर राजेंद्र पहलवान और सब-इंस्पेक्टर प्रवेश कसाना को भी गोली लगी है. पूरी तैयारी के साथ पुलिस यहां पहुंची थी, इसलिए इन पुलिस वालों ने भी बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखी थी. इसलिए उन्हें ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा. पुलिस ने बताया कितनवीर के साथ उसका एक और साथी था, जो मुठभेड़ के दौरान भाग गया.

Next Article

Exit mobile version