गढ़चिरौली में नक्सलियों से मुठभेड़ में सीआरपीएफ जवान शहीद, दो घायल

गढ़चिरौली : महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान शहीद हो गया जबकि इस गोलीबारी में दो लोग घायल हो गये हैं. पुलिस ने बताया कि जिले के धनोरा गांव में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और महाराष्ट्र पुलिस की संयुक्त टीम के साथ नक्सलियों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 27, 2017 7:39 PM

गढ़चिरौली : महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान शहीद हो गया जबकि इस गोलीबारी में दो लोग घायल हो गये हैं. पुलिस ने बताया कि जिले के धनोरा गांव में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और महाराष्ट्र पुलिस की संयुक्त टीम के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हो गयी. यह मुठभेड़ रविवारको उस वक्ता हुई जब सुरक्षा बलों की टीम अभियान पर थी.

उन्होंने बताया कि पहली मुठभेड़ शाम पांच बजकर 40 मिनट पर हुई, जबकि इसके बाद रात आठ बजे से दूसरी मुठभेड़ हुई. अधिकारी ने बताया कि 113वीं बटालियन के हवलदार मंजूनाथ जक्कनावर इस मुठभेड में शहीद हो गये, जबकि इसी यूनिट के दो अन्य कर्मी घायल हो गये हैं. मंजू कर्नाटक के धारवाड़ जिले के रहनेवाले हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में बड़ी संख्या में नक्सली भी हताहत हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version