गुजरात में कांग्रेस विधायक को पहनायी जूतों की माला, VIDEO वायरल

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद में एक कांग्रेस विधायक को जूते की माला पहनाने का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अहमदाबाद दरियापुर के विधायक गयासुद्दीन शेख बुधवार को जैसे ही शाहपुर पहुंचे उनके समर्थकों ने उनका स्‍वागत फूलों की माला से की, वहीं एक शख्‍स ने उन्‍हें जूतों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 6, 2017 1:42 PM

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद में एक कांग्रेस विधायक को जूते की माला पहनाने का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अहमदाबाद दरियापुर के विधायक गयासुद्दीन शेख बुधवार को जैसे ही शाहपुर पहुंचे उनके समर्थकों ने उनका स्‍वागत फूलों की माला से की, वहीं एक शख्‍स ने उन्‍हें जूतों की माला पहना दी.

विधायक का कहना है कि जूतों की माला पहनाने वाला शख्‍स उनके पहचान वाला है और पिछले कई महीनों से वह जुआ का अड्डा चलाने का गैरकानूनी धंधा करता है. विधायक की शिकायत पर ही उसका धंधा बंद करा दिया गया. इसी से उसने ऐसा काम किया. गयासुद्दीन शेख ने यह भी कहा कि मुझे जूते-चप्पल पहनाने वाला शख्स पहले मेरा बहुत करीबी भी था.

https://www.youtube.com/watch?v=VEhRJDePfXQ

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के साथ एक संदेश भी वायरल हो रहा है कि विधायक ने जब महंगाइ के खिलाफ रैली निकाली तो भाजपा समर्थकों ने उन्‍हें जूते की माला पहना दी. हालांकि शेख ने कहा कि उस शख्‍स ने धमकी दी थी कि वह उन्हें जूते की माला पहनायेगा. उसकी धमकी के बावजूद उन्होंने अपना रास्ता नहीं बदला. शेख ने कहा कि यहां तक कि उन्होंने उसके जूते की माला को स्वीकार भी किया. उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्ति को उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि उसकी धमकी से उनका रुख नहीं बदलेगा.

Next Article

Exit mobile version