… जब सेल्फी लेने के क्रम में चोर ने झपट ली यूक्रेन के राजदूत की मोबाइल, पुलिस परेशान

नयी दिल्ली : दिल्‍ली में इस बार किसी बाहरी देश के राजदूत के साथ छिनतई की घटना सामने आयी है. जैसे ही लालकिले के पास यूक्रेन के राजदूत इगोर पोलिख ने सेल्‍फी लेने के लिए अपना मोबाइल निकाला, वैसे ही क चोर ने झपटा मारकर मोबाइल छीन ली और फरार हो गया. पोलिखा ने बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2017 6:30 PM

नयी दिल्ली : दिल्‍ली में इस बार किसी बाहरी देश के राजदूत के साथ छिनतई की घटना सामने आयी है. जैसे ही लालकिले के पास यूक्रेन के राजदूत इगोर पोलिख ने सेल्‍फी लेने के लिए अपना मोबाइल निकाला, वैसे ही क चोर ने झपटा मारकर मोबाइल छीन ली और फरार हो गया. पोलिखा ने बताया कि वह लालकिले के पास अपने फोन से सेल्फी ले रहे थे, तभी एक व्यक्ति ने उनका फोन छीन लिया और फरार हो गया.

आपको बता दें कि यह इलाका अमूमन काफी भीड़ भरा रहता है. उन्होंने अपने फोन की चोरी के बारे में गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस कमिश्नर को जानकारी दे दी है. उन्होंने पुलिस को बताया कि यह घटना सुबह करीब नौ बजे की है और उस वक्त उनके साथ कोई और नहीं था. दिल्ली पुलिस ने मामले की छानबीन के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी हैं और पुलिस को उम्‍मीद है कि जल्द ही उस झपटमार का पता लगा लिया जायेगा.

पुलिस के मुताबिक उन्हें कुछ सुराग मिल चुके हैं. बदमाश की तलाश में उत्तरी जिला पुलिस के अलावा स्पेशल सेल व क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है. राजदूत ने ईमेल के जरिये गृह मंत्रालय व पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से इस मामले की शिकायत की है. इससे दिल्‍ली पुलिस की परेशानी बढ़ गयी है. लोग दिल्ली की लचर कानून व्यवस्था को लेकर सोशल मीडिया पर भी कमेंट कर रहे हैं.

घटना के संबंध में पुलिस ने लालकिला के आसपास झपटमारी करने वाले संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है. हालांकि पुलिस का कहना है कि क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर एक कैमरे में बदमाश की तस्वीर मिली है. उसके आधार पर पुलिस बदमाश की पहचान की कोशिश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version