हामिद अंसारी की पत्नी सलमा ने बताया उनके मदरसे की पानी टंकी में कुछ लोगों ने डाला चूहा मारने की दवा

नयी दिल्ली : मदरसा की पानी टंकी में चूहा मारने वाली दवा पाये जाने के मामले में पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी ने आज बताया कि रात को जब कुछ बच्चे बोतल में पानी भरने के लिए गये तो उन्होंने देखा कि दो बच्चे पानी की टंकी में कुछ मिला रहे थे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2017 4:47 PM

नयी दिल्ली : मदरसा की पानी टंकी में चूहा मारने वाली दवा पाये जाने के मामले में पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी ने आज बताया कि रात को जब कुछ बच्चे बोतल में पानी भरने के लिए गये तो उन्होंने देखा कि दो बच्चे पानी की टंकी में कुछ मिला रहे थे.

रेयान इंटरनेशनल : डीसी ने कहा, अभिभावकों की चिंता मिटाने के लिए हम करेंगे सुरक्षा ऑडिट

जब उन्होंने उन लड़कों को पुकारा तो वे वहां से उन्हें धक्का मारते हुए भाग गये. भागते हुए वे उन्हें धमकाते गये कि अपना मुंह बंद रखें अन्यथा परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें.
इसके बाद मदरसा के लड़कों ने वार्डन को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस बुलायी गयी , पुलिस ने चूहा मारने की कई गोलियां पानी से निकालीं, जो पानी में घुलीं नहीं थीं. सलमा अंसारी ने कहा कि अगर बच्चे पानी लेने नहीं आये होते और उन लड़कों को नहीं देखा होता तो परिणाम भयंकर हो सकते थे.
गौरतलब है कि सलमा अंसारी ही इस मदरसे का संचालन करती हैं. समय पर घटना की जानकारी मिल जाने के कारण किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. यह मदरसा अलीगढ़ में स्थित है, जहां यह घटना हुई.

Next Article

Exit mobile version