जम्मू-कश्मीरः पुलिस दल पर फेंके गये पेट्रोल बम में घायल व्यक्ति की मौत

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक दल पर शनिवार को फेंके गये एक पेट्रोल बम में विस्फोट के कारण घायल हुए आम नागरिक की यहां एक अस्पताल में मौत हो गयी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शहर के हवाल इलाका निवासी इम्तियाज अहमद मीर की गंभीर रूप से घायल होने के कारण सुबह शौरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 13, 2017 10:03 AM

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक दल पर शनिवार को फेंके गये एक पेट्रोल बम में विस्फोट के कारण घायल हुए आम नागरिक की यहां एक अस्पताल में मौत हो गयी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शहर के हवाल इलाका निवासी इम्तियाज अहमद मीर की गंभीर रूप से घायल होने के कारण सुबह शौरा में एसकेआईएमएस अस्पताल मौत हो गयी.

इस खबर को भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर पुलिस को अलर्ट – कुछ महीने अपने घर न जायें

शहर के डलगेट इलाके में बादयारी चौक पर एक पुलिस दल पर फेंके गये पेट्रोल बम में विस्फोट होने से मीर घायल हो गये थे. दरअसल बम अपने तय लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाया था और उसमें सड़क किनारे ही विस्फोट हो गया था. अधिकारी ने बताया कि मीर को एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे तड़के एसकेआईएमएस अस्पताल रेफर किया गया था, जहां उसकी मौत हो गयी.

उधर, उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों के तलाशी दल पर आतंकवादियों की गोलीबारी में रविवार को दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि हाजिन इलाके के वहाब र्पो मोहल्ला में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था.

उन्होंने कहा कि अभियान के दौरान आतंकवादियों ने दल पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. अधिकारी ने कहा कि घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया है. इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान अभी जारी है.

Next Article

Exit mobile version