VIDEO : गर्लफ्रेंड के चक्कर में तीन दोस्त बन गए बाइक चोर….

नयी दिल्ली : नेब सराय पुलिस ने एक बाइक गिरोह का भंड़ा फोड़ किया है और तीन लड़कों को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस के अनुसार पकड़े गये तीनों लड़के, लड़कियों के बीच हीरो बनने के चक्कर में बाइक चोर बन गये. लड़कों ने पुलिस को जो बताया उसके अनुसार तीनों ने अपनी-अपनी गर्लफ्रैंड बनायी, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 6, 2017 2:52 PM

नयी दिल्ली : नेब सराय पुलिस ने एक बाइक गिरोह का भंड़ा फोड़ किया है और तीन लड़कों को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस के अनुसार पकड़े गये तीनों लड़के, लड़कियों के बीच हीरो बनने के चक्कर में बाइक चोर बन गये. लड़कों ने पुलिस को जो बताया उसके अनुसार तीनों ने अपनी-अपनी गर्लफ्रैंड बनायी, लेकिन उनकी डिमांड पूरी करने और उनको घुमाने के लिए उन्‍हें बाईक चोर बनना पड़ा. साऊथ दिल्ली के नेब सराय इलाके में पिछले तीन महिनों में 7 बाईकें चोरी होने से हड़कंप मच गया. पुलिस की ज्वाइंट चैकिंग चला तो ये तीनों दोस्त पकड़े गए. जिसमें एक नाबालिक निकला.

गौरतलब है कि इंटीग्रेटेड चैकिंग को लेकर दिल्ली पुलिस कमिशनर ने आदेश जारी किया है, जिसमें दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस व थाने की पुलिस के साथ ट्रेफिक पुलिस की टीम मौके पर मौजूद रहकर वाहनों की सघन चैकिंग करती है. इसी इंटीग्रेटेड चैकिंग के दौरान जब पुलिस ने 3 दोस्तों को बाईक पर घूमते हुए संदिग्ध हालत में पकड़ा तो ये दोनों बाईक के कागज़ात नहीं दिखा पाए. जब कागजात की जांच हुई और पूछताछ हुई तो वह बाइक चोरी की निकली. पकड़ने के बाद जब पूछताछ हुई तो बाइक चोरी की गैंग का पर्दाफाश हुआ. पूछताछ में सामने आया कि गर्लफ्रैंड के साथ घूमने फिरने और मस्ती करने के लिए एक के बाद एक बाईक चोरी कर रहे थे.

Next Article

Exit mobile version