गुजरात के मोरबी में दो समुदायों में भिड़ंत, दो की मौत, 15 वाहन फूंके

अहमदाबाद : गुजरात के मोरबीकेहलवाद में दो समुदायों के बीच हुई झड़प में दो लोगों की मौत हो गयी है और पांच लोग घायल हो गये हैं. इस झड़प में उग्र लोगों ने 15 वाहनों को आग लगा दी. हलवाद में पुलिस व सुरक्षा बलों की सात कंपनियां तैनात की गयी हैं. यह मामला पालिका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2017 11:09 AM

अहमदाबाद : गुजरात के मोरबीकेहलवाद में दो समुदायों के बीच हुई झड़प में दो लोगों की मौत हो गयी है और पांच लोग घायल हो गये हैं. इस झड़प में उग्र लोगों ने 15 वाहनों को आग लगा दी. हलवाद में पुलिस व सुरक्षा बलों की सात कंपनियां तैनात की गयी हैं. यह मामला पालिका प्रमुख व राजपूतों के नेता इंद्रसिंह झाला की हत्या से जुड़ा है. पिछले दिनों उनकी हत्या कर दी गयी थी. गुरुवार को जब झाला को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके समर्थक जा रहे थे, तभी दूसरे समुदाय के लोगों से उनकी भिड़ंत हो गयी और तनाव बढ़ गया.

भारी तनाव के बीच 17 दिन पहले मरे कुख्‍यात अपराधी आनंदपाल सिंह के शव का अंतिम संस्कार

सुरक्षा के बंदोबस्त के व्यापक प्रबंध किये गये हैं. गुजरात के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा ने लोगों से शांति बनाने की अपील की है. वहीं, सुरक्षा के मद्देनजर मोरबी व सुरेंद्रनगर जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी है, ताकि सोशल मीडिया के जरिये अफवाह नहीं फैले. इंटरनेट सेवा शुक्रवार शाम छह बजे तक बंद रहेगी और उसके बाद हालात को देखते हुए उसे शुरू करने या बंद रखे जाने पर निर्णय लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version