राष्‍ट्रपति चुनाव: अधिसूचना जारी, बोले शत्रुघ्‍न- लालकृष्‍ण आडवाणी सबसे योग्‍य

नयी दिल्ली : निर्वाचन आयोग ने बुधवार को राष्‍ट्रपति पद के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी कर दी. इसके साथ ही राष्टपति पद के चुनाव की औपचारिक प्रक्रिया शुरू हो गयी है. शत्रुघ्न सिन्हा ने आडवाणी से कोच्चि में की मुलाकात, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज है. बुधवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2017 10:55 AM

नयी दिल्ली : निर्वाचन आयोग ने बुधवार को राष्‍ट्रपति पद के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी कर दी. इसके साथ ही राष्टपति पद के चुनाव की औपचारिक प्रक्रिया शुरू हो गयी है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने आडवाणी से कोच्चि में की मुलाकात, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज है. बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में विपक्षी नेताओं की एक बैठक होनी है. इसी बीच, विपक्ष की इस बैठक से पहले भाजपा से नाराज चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लालकृष्ण आडवाणी के नाम को आगे बढ़ाया है. सिन्हा ने कहा है कि आडवाणी इस पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार हैं. उन्होंने इस संबंध पर एक के बाद एक कई ट्वीट्स किये.

शत्रुघ्न सिन्हा के नये ट्वीट से बिहार बीजेपी में तूफान, वरिष्ठ नेता से पूछी हैसियत

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि राष्ट्रपति चुनाव के लिए महत्वपूर्ण दिन करीब आ रहे हैं. मैं दृढ़ता से लालकृष्ण आडवाणी जी के प्रशंसकों की भावनाओं को दोहराता हूं. अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि लालकृष्ण आडवाणी सबसे प्रतिष्ठिति पद के लिए विद्वान, सम्मानित, अनुभवी व योग्य उम्मीदवार हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि पार्टी के अंदर व बाहर आडवाणी के अनुभव से कोई मुकाबला नहीं कर सकता है. उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी देश व पार्टी के लिए समर्पित कर दी है. यहां उल्लेख कर दें कि रविवार शाम कोच्चि में लालकृष्ण आडवाणी और शत्रुघ्न सिन्हा की मुलाकात हुई थी.

Next Article

Exit mobile version