फ्री में मनाएं ‘वैलेंनटाइन डे’ विदेश में! जानिए कैसे?

इस वैलेंनटाइन को बनाएं कुछ खास और जाएं विदेश घूमने, वो भी फ्री में. कैसे? आइये हम बताते हैं…. इस वैलेंनटाइन दे पर आपको मुफ्त में विदेश का मजा लेने का मौका मिल सकता है. यही नहीं, दिल्ली, मुंबई समेत 6 बड़े शहरों में मुफ्त में घूमने फिरने और एडवेंचरस गेम्स खेलने का भी ऑफर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2016 11:11 AM

इस वैलेंनटाइन को बनाएं कुछ खास और जाएं विदेश घूमने, वो भी फ्री में. कैसे? आइये हम बताते हैं….

इस वैलेंनटाइन दे पर आपको मुफ्त में विदेश का मजा लेने का मौका मिल सकता है. यही नहीं, दिल्ली, मुंबई समेत 6 बड़े शहरों में मुफ्त में घूमने फिरने और एडवेंचरस गेम्स खेलने का भी ऑफर मिल सकता है. जी हां, आपके लिए ये सब ऑफर लेकर आई हैं कैब एग्रीगेटर कंपनियां.

और अगर आप मेट्रो शहर में रहते हैं तो अपने वैलेंनटाइन डे को कहीं ज्यादा रोमांटिक और स्पेशल बना सकते है. क्योंकि आपके वैलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए इस बार पूरी तैयारी में हैं ओला, ऊबर जैसी कैब एग्रीगेटर कंपनियां. ओला 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन अपनी ऐप में खास V Day कैटेगरी देगा.

इस कैटेगरी से बुकिंग करने पर आपको एडवेंचरस ऑफर मिलेंगे. जैसे, दिल्ली में पैरामोटरिंग, मुंबई में जिप लाइन, पुणे में अंडर वाटर हॉकी, बैंगलोर में पैराग्लाइंडिंग, चेन्नई में सर्फिंग और हैदराबाद में कयाकिंग जैसी एडवेंचरस गेम्स का फ्री में लुफ्त उठाने का मौका दिया जाएगा.

ओला ही नहीं उबर ने भी अपने यूजर्स के लिए वैलेंनटाइन डे के साथ पूरे विकेंड को सबसे खूबसूरत बनाने की तैयारी कर ली है.

इसके लिए उबर ने मुसाफिर डॉटकॉम वेबसाइट से हाथ मिलाया है. उबर अपने 82 लकी विजेताओं का चयन करेगा. इन विजेताओं को विदेशों में 3 टूरिस्ट डेस्टिनेशन जाने का ऑफर दिया जाएगा.

इसके अलावा देश में 15 टूरिस्ट डेस्टिनेशन का भी ऑफर होगा. यहां 2 दिन और 3 रात मुफ्त में ठहरने की व्यवस्था होगी. लेकिन इसके लिए आपको 12 फरवरी को उबर राइड बुक करनी होगी. इसी तरह मेरू कैब भी वैलेंनटाइन डे के दिन हर राइड पर 14 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर्स देने वाली है.

Next Article

Exit mobile version