Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मुस्कान रचेगी अभिमन्यु को जान से मारने की साजिश, कार का ब्रेक करेगी फेल

ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक है, जो सदियों से सफलतापूर्वक चल रहा है. प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से लाखों दिल जीत रहे हैं. बीते दिनों खबरें आई थी कि अभिमन्यु की कार का एक्सीडेंट हो जाएगा. हालांकि ये दुर्घटना सोची समझी साजिश होगी.

By Ashish Lata | Posted On: October 15, 2023 8:00 AM

ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक है, जो दशकों से सफलतापूर्वक चल रहा है. मेकर्स शो को दर्शकों के लिए और भी दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर धमाल मचाती है. फैंस उन्हें प्यार से ‘अभीरा’ कहकर बुलाते हैं. खैर, शो की मौजूदा कहानी अक्षरा की प्रेग्नेंसी और अभिमन्यु के साथ उनकी शादी पर केंद्रित है. अक्षरा को पता चलता है कि वह अभिनव के बच्चे की मां बनने वाली है और वह शादी से अलग होने का फैसला करती है, लेकिन, अभिमन्यु ने अभिनव के बच्चे को अपना नाम देने का फैसला किया, जैसा अभिनव ने अभिर के लिए किया था.

मुस्कान रचेगी अभिमन्यु को मारने की साजिश

हालांकि स्टारप्लस के नए प्रोमो में हमने देखा कि अभीर और अभिमन्यु के कार का एक्सीडेंट हो जाएगा. हालांकि अब उनकी मौत होगी या नहीं इसपर सस्पेंस बना हुआ है. खबरों की मानें तो जैसे ही हर्षद चोपड़ा अपने किरदार को मृत दिखाया जाएगा, वह शो को अलविदा कह देंगे. खैर, अब ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने बिग बॉस 17 से पहले आखिरी मिनट में कहानी के बारे में अपना मन बदल दिया है. ऐसी अफवाहें हैं कि शो में हर्षद के किरदार को विस्तार दिया गया है, लेकिन इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अभीर की जान चली जाएगी लेकिन अभिमन्यु दुर्घटना से बच जाएगा. टेली एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिमन्यु की कार दुर्घटना कोई तकनीकी खराबी नहीं बल्कि उनके खिलाफ एक चाल थी. मुस्कान ने कार दुर्घटना की योजना बनाई, क्योंकि वह अक्षरा-अभिमन्यु की शादी से नाखुश है और वह अक्षरा की गर्भावस्था से जुड़ी सच्चाई के बारे में जानती है.

अभीर, अभिमन्यु की मौत पर आया बड़ा अपडेट?

स्टार प्लस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने अभीर और अभिमन्यु की मौत का संकेत देते हुए एक नया प्रोमो जारी किया. एक सूत्र ने फिल्मीबीट को बताया, “लीप आने के बाद निर्माता प्रणाली को ये रिश्ता क्या कहलाता है में बनाए रख सकते हैं. हालांकि, यह सिर्फ सेट के आसपास की बातचीत है. निर्माता टाइम जंप के बाद लीड को अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं. क्या प्रणाली अपनी ही हमशक्ल बेटी का किरदार निभाएंगी ये रिश्ता में? इस बात की थोड़ी संभावना है कि अगर क्रिएटिव टीम कहानी से संतुष्ट है तो वह इसमें शामिल हो सकती हैं. कहा जाता है कि हर्षद चोपड़ा का बाहर होना लगभग तय है, जबकि अक्षरा के बच्चे पर केंद्रित नए ट्रैक की कोई पुष्टि नहीं हुई है.”

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार एक्सीडेंट में अभीर की हो जाएगी मौत… बाल-बाल बच जाएंगे अभिमन्यु

कब आएगा ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप

ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता इस साल नवंबर या दिसंबर में लीप लाने की योजना बना रहे हैं. हर्षद अपना आखिरी एपिसोड 30 अक्टूबर को शूट कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनरेशन लीप के बाद शो में अक्षरा और अभिनव शर्मा की बेटी के रूप में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अभिनेत्री ईशा सिंह से संपर्क किया जा रहा है. ऐसी खबरें हैं कि ईशा इस भूमिका को रिजेक्ट कर सकती हैं क्योंकि वह फिलहाल दूसरे प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं. खबरें हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में मुख्य भूमिका निभाने के लिए फहमान खान से संपर्क किया गया है.

27036522703652

Next Article

Exit mobile version