निजी दुख से उबरने में इस फिल्म ने की विल स्मिथ की मदद

लंदन: हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने कहा है कि फिल्म ‘कोलेट्रल ब्यूटी’ में काम करने के दौरान उन्हें अपने निजी जीवन के मुश्किल हालात से जूझने में मदद मिली. दरअसल चिकित्सकों ने कहा था कि स्मिथ के पिता बस छह हफ्तों के मेहमान हैं. ‘कोलेट्रल ब्यूटी’ फिल्म की पटकथा में भी कुछ ऐसी ही परिस्थितियां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2016 1:55 PM

लंदन: हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने कहा है कि फिल्म ‘कोलेट्रल ब्यूटी’ में काम करने के दौरान उन्हें अपने निजी जीवन के मुश्किल हालात से जूझने में मदद मिली. दरअसल चिकित्सकों ने कहा था कि स्मिथ के पिता बस छह हफ्तों के मेहमान हैं.

‘कोलेट्रल ब्यूटी’ फिल्म की पटकथा में भी कुछ ऐसी ही परिस्थितियां थी. 48 वर्षीय अभिनेता को जब इस फिल्म की पटकथा मिली थी तब चिकित्सकों ने बता दिया था कि उनके पिता विलियम कैरॉल स्मिथ के पास सिर्फ छह सप्ताह का समय बचा है.

कॉन्टेक्टम्यूजिक की खबर के मुताबिक अभिनेता ने इस फिल्म में भूमिका निभाने को ‘निजी और अच्छी यात्रा’ बताया. इसमें उनके किरदार के समक्ष उसी तरह के संघर्ष दिखाए गए थे जिनका सामना वह निजी जीवन में कर रहे थे.

अभिनेता ने कहा, ‘लेकिन इस स्थिति से गुजरना और काम करना काफी अच्छा रहा. मैं और मेरे पिता इस चीज को साझा करते थे, इसलिए अभिनय, फिल्म और इसके विचार गहराई से मुझसे जुडे हैं.’ अभिनेता के पिता का एक महीने पहले निधन हो चुका है.

Next Article

Exit mobile version