…तो इस एक्‍टर संग बॉलीवुड में डेब्‍यू करने को तैयार हैं श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक

‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में मशहूर हुई प्रेरणा उर्फ श्‍वेता तिवारी हाल ही में मां बनीं हैं. श्‍वेता अपने दोनों बच्‍चों के साथ इन खूबसूरत दिनों को इंज्‍वॉय कर रही हैं. वहीं खबरें आ रही है कि श्‍वेता की बेटी पलक तिवारी जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू करनेवाली हैं. श्‍वेता ने हाल ही में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 29, 2017 10:24 AM

‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में मशहूर हुई प्रेरणा उर्फ श्‍वेता तिवारी हाल ही में मां बनीं हैं. श्‍वेता अपने दोनों बच्‍चों के साथ इन खूबसूरत दिनों को इंज्‍वॉय कर रही हैं. वहीं खबरें आ रही है कि श्‍वेता की बेटी पलक तिवारी जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू करनेवाली हैं. श्‍वेता ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में कहा कि उनकी बेटी बॉलीवुड में डेब्‍यू को लेकर तैयारी कर रही है और कुछ प्रोजेक्‍ट्स से बात भी चल रही है.

उद्योग सूत्रों ने बताया कि श्वेता की 16 वर्षीया बेटी पलक ‘तारे जमीन पर’ फिल्म से ख्याति पाने वाले दर्शील सफारी के साथ ‘क्वीकि’ फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर सकती है.

मां बनीं ‘बिग बॉस’ फेम श्‍वेता तिवारी, जानें उनसे जुड़ी कुछ खास बातें, 10 PHOTOS…

श्वेता ने कहा, ‘हां, पलक फिल्म डेब्यू करने जा रही है. दर्शील के साथ एक फिल्म के लिए भी उसकी बातचीत हो रही है. आधिकारिक बयान जल्द ही जारी किया जाएगा.’

श्‍वेता की बेटी पलक इंडस्‍ट्री की एक मशहूर स्‍टार किड हैं. श्‍वेता भले ही टीवी से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर वे खासा एक्टिव रहती हैं. उनकी और पलक की कई खूबसूरत तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर मौजूद है. श्‍वेता मशहूर टीवी सीरियल ‘परवरिश’ में काम किया है. उन्होंने रियल्टी शो ‘बिग बॉस’ का एक सीजन भी जीता है और डांस रियल्टी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी भाग लिया है.

श्‍वेता ने एक्‍टर अभिनव कोहली से 3 साल तक डेटिंग के बाद वर्ष 2013 में उनके साथ दूसरी शादी की थी. इससे पहले श्‍वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी. पलक, राजा और श्‍वेता की बेटी है. वर्ष 2007 में श्‍वेता ने राजा से अपने 9 साल पुराने रिश्‍ते को खत्‍म कर दिया था. बता दें कि पलक, अभिनव और श्‍वेता के साथ ही रहती हैं. श्‍वेता आखिरी बार सीरीयल ‘बेगुसराय’ में नजर आई थी.

Next Article

Exit mobile version