मां बनी ”क्‍वीन” एक्‍ट्रेस लीजा हेडन, बेटे और पति संग शेयर की तसवीर

फिल्‍म ‘क्‍वीन’ में अपने बिंदास और बोल्‍ड अंदाज से दर्शकों का दिल जीतनेवाली अभिनेत्री लीजा हेडन मां बन गई है. उन्‍होंने 17 मई को बेबी ब्‍वॉय को जन्‍म दिया. लीजा हेडन ने खुद यह खुशखबरी फैंस से शेयर की है. उन्‍होंने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर बेटे और पति संग एक तसवीर शेयर की है. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2017 11:38 AM

फिल्‍म ‘क्‍वीन’ में अपने बिंदास और बोल्‍ड अंदाज से दर्शकों का दिल जीतनेवाली अभिनेत्री लीजा हेडन मां बन गई है. उन्‍होंने 17 मई को बेबी ब्‍वॉय को जन्‍म दिया. लीजा हेडन ने खुद यह खुशखबरी फैंस से शेयर की है. उन्‍होंने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर बेटे और पति संग एक तसवीर शेयर की है. इस कपल ने अपने बेटे का नाम जैक रखा है और पूरा नाम जैक लालवानी. पिछले काफी दिनों से लीजा हेडन अपनी प्रेग्‍नेंसी को लेकर चर्चा में थीं.

‘क्वीन’ और ‘ए दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में अपने छोटे-छोटे किरदारों से बालीवुड में पहचान बनाने वाली लीजा हेडन ने पिछले साल अक्तूबर में डिनो लालवानी से शादी की थी. डीनो पाकिस्तानी मूल के ब्रितानी उद्योगपति गुल्लू लालवानी के बेटे हैं. लीजा पिछले साल अक्‍टूबर में पहली बार डीनो के साथ सार्वजनिक तौर पर नजर आई थी. 41 वर्षीय डीनो यूके बेस्‍ड बिजनेसमैन हैं.


पिछले साल जब दोनों ग्रीस से छुट्टियां मना कर लौटे रहे थे, दोनों एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किये गये थे जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हुई थी. बता दें कि लीजा फिल्‍म ‘हाउसफुल 3’ में रितेश देशमुख संग रोमांस करती नजर आई थी. वे जल्‍द ही अजय देवगन के साथ आगामी फिल्‍म ‘बादशाहो’ में नजर आनेवाली हैं.

Next Article

Exit mobile version