मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर इस लुक में नजर आयीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी

मुंबई : बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड के गलियारे में न्यूकमर्स की लिस्ट में सबसे टॉप पर हैं. करण जौहर की अगली फिल्म से अपना फिल्मी डेब्यू करने वाली जाह्नवी आजकल सेलेब्रिटी पार्टीज और इवेंट्स में नजर आने लगी हैं और अब हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया मुंबई स्थित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 10:02 AM

मुंबई : बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड के गलियारे में न्यूकमर्स की लिस्ट में सबसे टॉप पर हैं. करण जौहर की अगली फिल्म से अपना फिल्मी डेब्यू करने वाली जाह्नवी आजकल सेलेब्रिटी पार्टीज और इवेंट्स में नजर आने लगी हैं और अब हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया मुंबई स्थित डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर.

जाह्नवी कपूर की दिल जीत लेने वाली स्माइल यहां मीडिया के कैमरों में कैद हुई. ब्लैक टॉप और कलर्ड-शॉर्ट्स के साथ ब्लू श्रग पहने जाह्नवी बेहद खुबसूरत लग रहीं हैं. स्पोर्टी लुक में दिखाई दीं जाह्नवी फोन पर बात करते हुए स्टोर से बाहर निकलीं और कार में बैठकर चली गयीं.

बेटी आलिया के अफेयर्स पर सोनी राजदान ने कहा, सोशल लाइफ उसके लिए भी जरूरी

गौरतलब है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को लेकर हाल ही में खबरें आयी थीं कि वह फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. हालांकि, बाद में यह खबर भी आयी कि वह मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक में ईशान खट्टर के साथ डेब्यू करने वाली हैं.

बताया जाता है कि करण जौहर की सलाह पर जाह्नवी इन दिनों आलिया भट्ट से ब्यूटी टिप्स ले रही हैं. बॉलीवुड में एंट्री को तैयार जाह्नवी अपने स्टाइल स्टेटमेंट और रिलेशनशिप की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.

Next Article

Exit mobile version