…तो इसलिए इस साल कान फिल्म महोत्सव में शामिल नहीं होंगी दीपिका पादुकोण

मुंबई: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ में व्यस्त रहने के कारण 2017 के कान फिल्मोत्सव में शामिल नहीं हो सकेंगी. दीपिका ने हाल ही में सौंदर्य प्रसाधन बनाने वाली कंपनी लोरियल के साथ एक अंतरराष्ट्रीय करार किया है जिसके तहत वह कंपनी की भारतीय ब्रांड के रुप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2017 4:19 PM

मुंबई: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ में व्यस्त रहने के कारण 2017 के कान फिल्मोत्सव में शामिल नहीं हो सकेंगी. दीपिका ने हाल ही में सौंदर्य प्रसाधन बनाने वाली कंपनी लोरियल के साथ एक अंतरराष्ट्रीय करार किया है जिसके तहत वह कंपनी की भारतीय ब्रांड के रुप में नजर आयेंगी.

महोत्सव में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर दीपिका ने कहा, ‘नहीं. इस समय मेरा सारा ध्यान ‘पद्मावती’ में लगा हुआ है.’ वह कल रात एचटी स्टाइल अवार्ड समारोह में बोल रही थी. समारोह में पुरस्कार जीतने वाली दीपीका ने कहा, ‘पुरस्कार जीतने का अनुभव शानदार है.

उन्‍होंने आगे कहा,’ यह एक स्टाइल पुरस्कार है और यह दृश्य के पीछे काम करने वाले सभी लोगों को समर्पित है चाहे वह स्टाइलिस्ट या केशसज्जाकार या मेकअप आर्टिस्ट यो या हमारे निर्देशक. यह चीजों का समायोजन है और आपका अपना व्यक्तित्व. मुझे लगता है कि हम में से हर किसी का अपना एक स्टाइल है.’

बता दें कि दीपिका, संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग को लेकर बिजी हैं. फिल्‍म में वे रानी पद्मावती का किरदार निभायेंगी. फिल्‍म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. दीपिका, भंसाली के साथ तीसरी बार काम करने जा रही हैं. इससे पहले वे भंसाली संग ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में काम कर चुकी हैं. ‘पद्मावती’ को भंसाली की खास फिल्‍म बताया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version