आमिर खान से भिड़ना नहीं चाहते संजय दत्‍त, बढ़ायेंगे ”भूमि” की रिलीज डेट

अभिनेता संजय दत्‍त की आगामी फिल्‍म ‘भूमि’ की रिलीज डेट इनदिनों चंबल में चल रही है. फिल्‍म की शूटिंग अपने अंतिम पड़ाव में हैं ऐसे में फिल्म मेकर्स ‘भूमि’ की रिलीज डेट को लेकर चर्चा कर रहे हैं. पहले फिल्‍म की रिलीज डेट 4 अगस्‍त को तय की गई थी लेकिन अब खबरें आ रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2017 1:18 PM

अभिनेता संजय दत्‍त की आगामी फिल्‍म ‘भूमि’ की रिलीज डेट इनदिनों चंबल में चल रही है. फिल्‍म की शूटिंग अपने अंतिम पड़ाव में हैं ऐसे में फिल्म मेकर्स ‘भूमि’ की रिलीज डेट को लेकर चर्चा कर रहे हैं. पहले फिल्‍म की रिलीज डेट 4 अगस्‍त को तय की गई थी लेकिन अब खबरें आ रही है कि संजय दत्‍त ने फिल्‍म के निर्माताओं से कहकर इसकी डेट आगे बढ़वा ली है. फिल्‍म के निर्माता भी संजय दत्‍त के फैसले से सहमत हैं.

दरअसल आमिर खान की फिल्‍म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ भी 4 अगस्‍त को रिलीज होनी वाली है. लेकिन संजय दत्‍त, आमिर से बॉक्‍स ऑफिस पर लड़ने के मूड में नहीं हैं. खुद संजय दत्‍त ने इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा कि,’ मैं जानता हूं कि फिल्‍म बनाने में कितनी मेहनत लगती है. आमिर खान मेरे बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं. मैं नहीं चाहता कि हमदोनों की बॉक्‍स ऑफिस पर भिडंत हो.

निर्देशक उमंग कुमार की ‘भूमि’ बदले और पिता-पुत्री के रिश्ते पर आधारित फिल्म है जिसे भूषण कुमार प्रड्यूस कर रहे हैं. फिल्‍म में संजय दत्त की बेटी की भूमिका में अदिति राव हैदरी हैं. फिल्म में अभिनेता शेखर सुमन भी एक अहम किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में फिल्‍म के सेट से कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म है. फिल्‍म में आमिर भी एक छोटा सा किरदार प्‍ले नजर आएंगे. यह एक छोटे बजट की फिल्म है. फिल्‍म में आमिर का लुक सामने आ चुका है जिसमें उनका गेटअप बिल्‍कुल हटकर था.

Next Article

Exit mobile version